PNI

POLICE NEWS INDIA

बिस्कुट का लालच देकर 7 साल की बच्ची के साथ रेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पंजाब के कपूरथला में दिल्ली के निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया है. जहां पर एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं. दरिंदे ने बच्ची के प्राइवट पार्ट को बहुत नुकसान पहुंचाया. बच्ची का मंगलवार की सुबह अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन किया गया और मुश्किल से उसकी जान बचाई गई. बच्ची की हालत अब स्थिर बताई जा रही है. वहीं बच्ची के पिता का कहना है कि वो इस हैवानियत को कभी नहीं भूल पाएंगे. अब उनकी बच्ची आम बच्चों की तरह बड़ी नहीं हो पाएगी.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में 376, 307 व 4 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. कपूरथला सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर सोमवार दोपहर गांव हुसैनपुर में बनी झुग्गियों में रहने वाले 26 वर्षीय दरिंदे ने 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया.  इतना ही नहीं आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची के प्राईवेट पार्ट को नुकसान भी पहुंचाया. जिस समय आरोपी ने दुष्कर्म किया उस वक्त  बच्ची के माता पिता काम पर गए हुए थे. आरोपी ने 7 वर्षीय बच्ची को बिस्कुट के पैकेट का लालच दिया था.

सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार 

बच्ची के माता-पिता जब काम से लौटे तो उन्होंने देखा की बच्ची घर पर नहीं है. फिर उसे ढूंढने का प्रयास किया और कुछ ही दूर पर बनी एक झुग्गी में बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर वो दंग रहे गए. उन्होंने तुरंत ही बच्ची को उठाया और अस्पताल लेकर गए. वहीं सूचना मिलते ही थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस व एसएसपी कंवरदीप कौर खुद सिविल अस्पताल पहुंची और बच्ची का हाल जाना.

बच्ची के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल 

बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने अमृतसर के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. इस घटना का गहरा असर बच्ची के माता-पिता पर पड़ा है. उनका कहना है कि बच्ची की जान तो बच गई है. लेकिन वो बड़ी होकर आम लड़कियों की तरह नहीं रह पाएगी. प्राइवेट पार्ट के साथ की गई दरिंदगी के कारण उसकी बच्चेदानी पूरी तरह से डैमेज हो गई. इतना बोलकर वह फफक फफक कर रोने लगे.

इस मामले पर डीएसपी सरवन सिंह बल ने बताया कि बच्ची के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि वो लोग बेहद गरीब हैं रेलवे स्टेशन गांव हुसैनपुर की झुग्गियों में रहते हैं और मेहनत मजदूरी करते हैं. उनकी तीन लड़कियां और दो लड़के हैं. उनकी सबसे छोटी बेटी 7 साल की है, जिसे आरोपी बिस्कुट देने के बहाने से अपने साथ ले गया था.

जहां पर आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बाद में बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया. इसके अलावा डीएसपी सरवन सिंह बल ने बताया कि पुलिस की तरफ से लड़की के पिता के बयानों के आधार पर दोषी के खिलाफ मामला आईपीसी की धारा 376,307,4 अधीन मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा.