पुलिस ने रोका दो महिलाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा, बाल खींचकर एक दूसरे को पीटा

वाराणसीः यहां सिगरा थाना अंतर्गत सिगरा चौराहे के समीप हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दो महिलाएं आपस में एक दूसरे के बालों को नोच नोचकर भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे थी।

वे एक दूसरे को जमीन पर पटकने की कोशिश कर रही थीं। वही अन्य लोग भी मूकदर्शक बनकर इस सारे झगड़े को देख रहे थे किसी ने भी सुलझाने की कोशिश नहीं की।

ऑटो ड्राइवर का कहना है कि पहले तो यह महिला मेरे ऑटो में जबरदस्ती बैठ गई। उसके बाद पूछने पर महिला का कहना है कि मुझे कहीं भी ले चलो। मेरे मना किए जाने पर महिला मुझे फंसाने की धमकी देने लगीं।

मैंने गाड़ी बंद कर महिला को उतरने को कहा तो महिला ने आरोप लगाना शुरु कर दिया कि मेरे पैसे  इस ड्राइवर ने छीन लिए। स्थानीय लोगों ने महिला से बात करने की कोशिश की लेकिन महिला स्थानीय लोगों को भद्दी गालियां देना शुरु कर दी। मजबूरी में मैंने अपनी पत्नी को मौके पर बुलाया और सारी चीजों को मैंने पत्नी को बताया। पत्नी के समझाने पर पत्नी को भी भद्दी-भद्दी गालियां देना लगीं।

वहीं महिला ऑटो यात्री का कहना है कि कैंट से इस ऑटो रिक्शा में बैठी और लंका चलने के लिए कहा। ऑटो ड्राइवर ने मुझे ऑटो में बिठाकर सिगरा ले आया और सिगरा ले आकर मुझसे पैसे छीनने लगा मेरे आपत्ति करने पर मुझ से मारपीट करने लगा और मुझ पर झूठा झूठा इल्जाम लगाने लगा फोन करके इसने महिला को बुला लिया और मुझसे मारपीट करने लगी। वहीं डायल 100 नंबर के आ जाने के बाद दोनों लोगों को पुलिस थाने ले गई। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.