यूपी का गन कल्चर, AK-47, पिस्टल और रायफल,हथियारों के साथ UP में सिपाही की फोटो वायरल

यूपी पुलिस के एक सिपाही के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. जिसमें वो एके-47,  दो 9mm पिस्टल और इंसास राइफल जैसे खतरनाक हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है. पुलिस अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. दबी जबान में लोग कह रहे हैं कि सिपाही को हथियारों का शौक है इसलिए उसने खुद ही फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए

हमीरपुर जिले से यूपी पुलिस के एक सिपाही का सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो वायरल हुए हैं. जिसमें वो खुद को सिंघम दिखाने की कोशिश कर रहा है. वायरल तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि सिपाही के हाथों में एके-47,  दो 9mm पिस्टल और इंसास राइफल है. वह बड़ी स्टाइल से मूंछों पर तांव दे रहा है. सिपाही की इस फोटो पर कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. सिपाही की पहचान प्रताप सिंह के तौर पर हुई वह बिवांर थाने की कुनेहटा चौकी में तैनात है. बताया जा रहा है कि प्रताप सिंह हथियारों का शौक है. चूंकी यह मामला पुलिस महकमे से जुड़ा है, इसलिए इस पर कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. ऐसा माना जा रहा है कि प्रताप सिंह ने खुद ही हथियारों के साथ कई फोटो सोशल साइट्स पर पोस्ट की हैं.   

बिवांर थाने की कुनेहटा चौकी में तैनात है सिपाही

कुनेहटा चौकी में तैनात सिपाही प्रताप सिंह की फोटो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है, और इस मामले में महकमा अपनी प्रतिक्रिया देने से कतरा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.