PNI

POLICE NEWS INDIA

रंगरलियां और जिस्मफरोशी करते धर दबोचे पुलिस ने

यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर 7 युवतियों समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि छापे के दौरान ये सभी वहां अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए. पुलिस ने वहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई लगातार मिल रही शिकायतों के बाद की.

मामला ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म कमर्शियल कंपलेक्स का है. जहां सोमवार की शाम पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापेमारी की. पुलिस ने स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों में कई युवक-युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा. इतना ही नहीं युवक और युवतियों के पास से पैसे, कंडोम और तमाम दूसरी आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं. पुलिस ने मौके से 7 महिलाओं समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस स्पा सेंटर के संचालक और युवक-युवतियों को बीटा-2 कोतवाली ले आई. जहां इन लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को कुछ लोगों ने शिकायत की थी कि जगत फार्म में चल रहे स्पा सेंटर में देह व्यापार का अनैतिक धंधा होता है. पुलिस ने छानबीन की और आरोपों को प्रथम दृष्टया सही पाया. इसके बाद ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर मंगलवार की शाम स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई.

बीटा-2 कोतवाली के एसएचओ सुजीत उपाध्याय भारी पुलिस बल के साथ स्पा सेंटर पहुंचे. पुलिस के छापे से स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया. इस दौरान संचालक और वहां आए युवक-युवतियों को भागने का कोई मौका नहीं मिला. पुलिस ने एक-एक कमरा खुलवाकर तलाशी ली तो सभी युवक और युवतियां पकड़े गए. इनमें से ज्यादातर आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए.

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर के संचालक समेत सभी युवक और युवतियों को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया है. वहां इन सभी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी युवक और युवतियों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.