पटियाला में दहशत का नँगा नाच : पूनम महंत के चेलों पर सिमरन महंत का पांचवां कातिलाना हमला

Report By : Rakhi

पटियाला में पूनम महंत के साथ तीन करोड़ रुपये की ठग्गी मारने वाले सिमरन महंत और उसके गैंग द्वारा लगातार आतंक की इबारत लिखी जा रही है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए सिमरन महंत के गैंग में शामिल सरोज महंत , पार्वती महंत , सपना, काजल उर्फ मन्नत सहित तीन चार किन्नर और कई हथियारबन्द गुंडों ने 2-3 गाड़ियों में सवार होकर गांव कोरजीवाला के निकट पूनम महंत के चेलों को घेर कर उस समय कातिलाना हमला कर दिया जब वह सभी गांव में बधाई मांग रहे थे ।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है हमलावर कई गाड़ियों में आए और उतरते ही सबसे पहले सरोज महंत ने ट्विंकल महंत के गले पर चाकू से वार किया लेकिन ट्विंकल महंत ने बाजू आगे करके अपनी जान बचाई जिससे उसके गले और बाजू पर गंभीर घाव लगे। सिमरन महंत के बाकी गुंडों ने नाज़नीन महंत और जसलीन महंत पर बेदर्दी से हमला करते हुए उनको बेसबॉल डंडों और तेजधार हथियारों से बुरी तरह मारा और उनके पर्स व गहने वगैरह छीन लिए। गौरतलब है कि उन गुंडों का तरीका वारदात बिल्कुल उसी तरह का था जिस तरह का तरीका सिमरन गैंग ने पूनम महंत के चेले चिंकी उर्फ़ स्वीटी महंत को कत्ल करते हुए इस्तेमाल किया था। पूनम महंत के चेलों पर सिमरन महंत के गैंग द्वारा की गई यह पांचवीं वारदात है । इससे पहले भी 70-80 गुंडों के साथ मिलकर सिमरन महंत ने पूनम महंत के डेरे पर कातिलाना हमला किया था और करोड़ों रुपए की लूट भी कर ली थी। इसके बाद राजपुरा डेरे में भी पूनम महंत के चेलों पर कातिलाना हमला किया गया और भुंनरहेड़ी के नज़दीक स्कूटर पर पटियाला आ रही चिंकी उर्फ स्वीटी महंत और आरुषि महंत को डंडों से पीट-पीटकर भगाया गया जिससे चिंकी उर्फ स्वीटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जब कि आरुषि महंत की टांग टूट गई थी। इसके बाद जीरकपुर में चौथा कातिलाना हमला किन्नर वेलफेयर बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी तमन्ना महंत पर किया गया ।

इन सभी मामलों की विभिन्न थानों में एफ आई आर दर्ज है लेकिन राजनैतिक रसूख के चलते सिमरन महंत और इसके गुंडों को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका। आपको बता दें कि जिन लोगों ने आज गांव कोरजीवाला में दहशतगर्दी का नंगा नाच नाचा, उन सभी की तलाश में जीरकपुर पुलिस ने कई जगह छापामारी भी की है लेकिन यह लोग कानून की आंख में धूल झोंक कर वारदातें करने में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में तमन्ना मोहन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कानूनी प्रक्रिया से जुड़े हुए कुछ लोग लगातार इन गुंडे बदमाशों को शह दे रहे हैं और इनको यह गारंटी हो चुकी है कि यह कितनी भी वारदातें कर ले लेकिन उनका बाल भी बांका नहीं होगा, इसलिए यह कभी भी मौका नहीं चूकते और गाहे-बगाहे पूनम महंत के चेलों का पीछा करते हुए उनको कहीं भी नुकसान पहुंचा देते हैं ।

पटियाला के नागरिकों ने प्रशासन से मांग की है कि सिमरन महंत के गैंग को नकेल डाली जाए ताकि पटियाला का माहौल खराब होने से बचाया जा सके और पूनम महंत के साथियों की कीमती जानें भी बच सकें। नाज़नीन महंत ने कहा कि सिमरन अक्सर लोगों को धमकाता है की मुख्यमंत्री चन्नी उसके चरण छूते हैं इसलिए उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed