कलयुगी पती ने अध्यापिका पत्नी का बलात्कार करवाया-फिर नंगी अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को परोसा

Report: Khalsa Gurmit Singh Tung

हरियाणा के फतेहाबाद क्षेत्र की एक महिला लैक्चरर ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लैक्चरर का कहना है कि उसे धोखे में रख कर और जाति छिपाकर उससे शादी की गई। पति ने फिर अपने साथियों सहित उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उस पर दबाव बनाकर संबंध बनाए गए और लाखों रुपए ऐंठ लिए। महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अब मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद में महिला लैक्चरर ने डायल-112 पर काल कर पुलिस से मदद मांगी थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो महिला ने आपबीती सुनाई। महिला लैक्चरर ने बताया कि लाली गांव के युवक का काफी समय पहले उसके घर आना जाना था। इस बीच वह उसका नंबर लेकर उससे बात करने लगा। बाद में उसे प्यार का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया।

महिला का आरोप है कि युवक किसी और जाति से संबंधित है, लेकिन उसे कुछ और बताया गया। वर्ष 2019 में युवक ने अपने दोस्त देवेंद्र के साथ मिलकर उससे रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर बाद में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 10 फरवरी 2020 को फतेहाबाद के एक मंदिर का फर्जी शादी का सर्टिफ़िकेट उन्होंने तैयार करवाया और फिर उससे अवैध संबंध बनाए जाते रहे और पैसे ऐंठता रहा।

आरोप है कि इसके बाद 31 दिसंबर 2021 को युवक अपने दोस्तों कुंदन, नरेंद्र व उसकी पत्नी उसे शक्करपुरा गुरूद्वारा ले गए और दबाव बनाकर उनके फेरे करवा दिए। इसके बाद पति उसे गांव ले आया। उसके साथ मारपीट की गई, साढ़े 3 लाख रुपए ऐंठे गए। कुंदन ने भी उससे अवैध संबंध बनाए और उसे कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद उसने डायल 112 पुलिस को बुलाया और अपनी आपबीती सुनाई।

महिला थाना प्रभारी अरूणा ने बताया कि महिला लैक्चरर की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति, कुंदन, कुंदन की पत्नी बिमला, उसकी मां, देवेंद्र, नरेंद्र और उसकी पत्नी कृष्णा के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी, 323, 342, 376(एन)(एन), 376 (डी), 384, 506, 66 ई के तहत मामला दर्ज कर किया है। पुलिस उसका मेडिकल करवाकर 164 के तहत बयान दर्ज करवाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.