PNI

POLICE NEWS INDIA

नारायणगढ़ में पुलिस कर्मी विशाल शर्मा पर फायरिंग

हरियाणा प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि खुद पुलिसवाले भी खुद सुरक्षित नहीं है। बुधवार को जहां रोहतक में एक सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं 24 घंटे के भीतर दो बदमाशों ने गुरुवार रात अंबाला जिला के नारायणगढ़ में सीआईए स्टाफ में तैनात पुलिस कर्मी भूतमाजरा निवासी विशाल शर्मा पर फायरिंग कर दी। 32 बोर की गोली कार के पीछे डिग्गी व दो सीटों को चीरती हुई ड्राइव कर रहे विशाल की बाई टांग की जांघ में लगी।

वारदात के समय पुलिस कर्मी ड्यूटी से छुट्टी कर अपनी कार से लौट रहा था। गोली लगने के बाद विशाल दो किलोमीटर दूर तक कार चलाकर अपने घर पहुंचा। यहां से परिजन खून से लथपथ पुलिसकर्मी को गाबा अस्पताल लेकर पहुंचे। रात करीब दो बजे डॉक्टर्स ने सर्जरी कर गोली का निकाल दिया। इस समय घायल पुलिस कर्मी का उपचार अस्पताल के कमरा नंबर 303 में चल रहा है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हाथों में हथियार देख नहीं रोकी कार तो पीछे से की फायरिंग 
भूतमाजरा निवासी विशाल शर्मा ने बताया कि वह हरियाणा पुलिस में सिविल सिपाही के पद पर कार्यरत है। इन दिनों वह नारायणगढ़ में सीआईए स्टाफ में तैनात है। गुरुवार रात को वह छुट्टी करने के बाद अपनी कार से घर लौट रहा था। खेड़ी लक्खा सिंह के रास्ते जब वह नवनिर्मित हाईवे से पहले हरनौल के पास पहुंचा तो दो नकाबपोश युवक हाथ देकर लिफ्ट मांग रहे थे।

एक युवक के हाथ में डंडा और दूसरे युवक के हाथ में पिस्टल थी। हाथों में हथियार देख उसने कार नहीं रोकी और कार की गति को तेज कर दिया। उसके कार न रोकने पर बदमाशों ने पीछे से बाइक पर फायरिंग कर दी। दो तीन फायर किए।

इनमें से एक गोली उसकी कार की डिग्गी में लगी। यह गोली डिग्गी, इसके बाद पीछे की सीट फिर ड्राइवर सीट को चीरती हुई उसके पेट के पास से निकलकर उसकी टांग के पट में लगी। गोली लगने के बाद भी उसने कार नहीं रोकी और करीब दो किलोमीटर तक कार को दौड़ाकर घर पहुंचा। यहां उसने कार में ही बैठकर फोन करके अपने भाई सचिन को बुलाया और बात बताई। वे तुरंत उसे शहर के गाबा अस्पताल में लेकर पहुंचे। रात करीब दो बजे उसकी सर्जरी कर डॉक्टरों ने गोली को निकाला। पुलिस ने मामले में दो अज्ञात युवकों पर केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।