सोनी भाइयो सावधान-पटियाला पुलिस छोड़ती नही चांदी सोने के तस्करों को

Report : Parveen Komal 9876442643

पटियाला. पटियाला पुलिस ने मंगलवार को राजपुरा में नाकाबंदी के दौरान भारी मात्रा में चांदी के गहनों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कार सवार युवक मथुरा से 165 किलो चांदी के गहने लेकर जालंधर जा रहा था। संतुष्टीजनक जवाब नहीं देने पर उसे गिरफ्तार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचना दे दी है।

एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए की जा रही स्पेशल नाकाबंदी के दौरान राजपुरा पुलिस ने स्कोडा रैपिड कार को रोक कर तलाशी ली। इसमें से चांदी के गहने बरामद हुए। बाद में पाया किआरोपी मालिक जतिंदर कुमार बांसल निवासी मथुरा ने अपनी कार में ड्राइवर के अलावा नाकाबंदी से बचने के लिए पत्नी काे भी बिठा रखा था। उसने ड्राइवर व कंडक्टर सीट पीछे की सीट में स्पेशल चांदी सोना छिपाने के लिए बॉक्स बना रखे थे, जिनमें चांदी छिपाई गई थी। तलाशी पूरी होने के बाद आरोपी से165 किलो चांदी के गहने बरामद किए गए।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी के मुताबिक बरामद हुई चांदी को वह मथुरा से लेकर के आया था और जालंधर पहुंचानी थी। उसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है कि चांदी किसके पास जानी थी और किस काम में इस्तेमाल की जानी थी, इसके अलावा एक्साइज विभाग आबकारी विभाग को भी सूचित कर दिया गया है।
एसएसपी ने बताया कि मामले की आगे की पड़ताल के लिए जिला चुनाव अधिकारी कुमार अमित के जरिए चुनाव आयोग को सूचित करने के साथ-साथ आयकर विभाग को सूचित कर दिया गया है। इन गहनों की बरामदगी करने वाली पुलिस पार्टी को क्लास वन सर्टिफिकेट देने की सिफारिश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.