लड़की ने लुटवाया-गाड़ी रुकवाई; हथियारबंद युवक आए और गन पॉइंट पर छीन ले गए

Report : Vimal Sharma

पंजाब के जालंधर जिले में सोमवार को लुटेरे दोसांझ कलां के पास एक व्यक्ति से उसकी नई क्रेटा गाड़ी लूट कर ले गए। लूटने का तरीका भी बड़ा फिल्मी था। लुटेरों के पता था कि यदि वह गाड़ी को रुकने का इशारा करेंगे तो गाड़ी नहीं रुकेगी, लेकिन यदि लड़की रुकवाएगी को गाड़ी चालक मदद के लिए अवश्य गाड़ी रोक लेगा। लुटेरों ने इसी स्क्रिप्ट पर काम करते हुए हसीना का इस्तेमाल किया।

दोसांझ कला का रहने वाला एनआरआई जरनैल सिंह सुबह करीब 10 बजे अपनी क्रेटा गाड़ी से निकला। उसे कहीं किसी जरूरी काम पर जाना था। दोसांझ कलां से अभी वह गांव लादियां से नैनो मजारा रोड पर निकला ही था कि सड़क पर उसे एक युवती ने गाड़ी रोकने का इशारा किया। जरनैल ने सोचा कि सुनसान इलाके में लड़की शायद किसी मुसीबत में है। इसे लिफ्ट दे देते हैं।

लेकिन उसे नहीं पता था कि जिसे वह लिफ्ट देने के लिए गाड़ी रोक रहा है, वह शातिर लुटेरी हसीना है। जैसे ही उसने अकेली खड़ी लड़की की मदद के लिए गाड़ी रोकी तो पीछे से हथियारबंद युवक आए। उन्होंने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। गन प्वाइंट पर लेने के बाद उसे गाड़ी से उतरने के लिए कहा। लुटेरों ने उससे गाड़ी की चाबी ले ली और खुद उसमें सवार होकर भाग गए। जरनैल ने लूट की सूचना पुलिस थाना फिल्लौर को दी।

सूचना मिलती ही फिल्लौर पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने मैसेज करके जालंधर की सीमाओं पर नाकाबंदी करवा दी है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा। जरनैल सिंह ने बताया कि लुटेरे उसका iPhone भी साथ ले गए थे, लेकिन काला पिंड रोड पर फोन उन्हें मिल गया है, जिसे वह जाते समय फेंक गए थे। मौके पर डीएसपी फिल्लौर हरलीन सिंह, एसएचओ गोराया मंजीत सिंह व चौकी प्रभारी दोसांझ कलां पहुंचे।

डीएसपी हरलीन सिंह ने बताया कि पुलिस की 5 टीमें बनाकर इलाके की CCTV फुटेज चैक की जा रही है। जल्द ही लुटेरों को काबू किया जाएगा। पुलिस ने चारों तरफ से नाकेबंदी की है, लुटेरे जल्द पकड़े जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.