तरनतारन के सरहाली पुलिस स्टेशन पर आतंकीयों ने किया रॉकेट अटैक

Report : Parveen komal

पंजाब (Punjab) के तरन तारन (Tarn Taran में आतंकियों ने तरन तारन के पुलिस स्टेशन सरहली स्थित सांझ केंद्र (Sanjh Center) पर मध्यरात्रि करीब 1 बजे रॉकेट लॉन्चर (Rocket Launcher) से हमला किया. सरहली पुलिस स्टेशन अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर स्थित है. पुलिस हमले की जांच में जुट गई है. इस घटना की सूचना एजेंसियों को भी दे दी गई है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, सरहली थाने के सांझ केंद्र के मेन गेट पर कम तीव्रता वाला विस्फोट हुआ, जिसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. इससे पहले मई, 2022 में पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ था. सूत्रों के मुताबिक, हमले के वक्त सरहली पुलिस स्टेशन में 5-6 पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे. राहत की बात है कि इस हमले में अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.
रॉकेट लॉन्चर से हमले के बाद सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि सांझ केंद्र में लगा शीशा टूट गया है. शीशे के टुकड़े जमीन पर बिखरे हुए हैं. पुलिस हमलावर का पता लगाने की कोशिश कर रही है. थोड़ी देर में फॉरेंसिक टीम और पंजाब डीजीपी मौके पर पहुंचेंगे.
बता दें कि तरन तारन पाकिस्तान बॉर्डर के पास ही स्थित है. वाघा बॉर्डर से तरन तारन की दूरी 43.6 किलोमीटर है. वहीं अमृतसर और तरन तारन के बीच की दूरी महज 25 किलोमीटर है. पुलिस तरन तारन में हुए हमले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.