लारेंस बिश्नोई का खूंखार साथी हमारी ग्रिफ्त में- वरुण शर्मा एसएसपी पटियाला

Report By : Rakhi

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े यूपी के रहने वाले एक गुर्गे को पटियाला पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। यह गुर्गा पटियाला व कुरुक्षेत्र जेलों में बंद शातिर गैंगस्टरों के इशारे पर काम कर रहा था। पुलिस को शक है कि बरामद हथियारों को गैंगवार या फिर रंगदारी की वारदात में इस्तेमाल किया जाना था। पुलिस के मुताबिक जेलों में बंद इन शातिर अपराधियों को भी जल्द प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा।आरोपी की पहचान यूपी के जिला बदायूं के रहने वाले राहुल सिंह (19) के तौर पर हुई है।

इसके पास से पुलिस को 32 बोर के चार पिस्तौल, एक रिवाल्वर और 25 कारतूस मिले हैं। एसएसपी वरुण शर्मा ने बताया कि सीआईए स्टाफ पटियाला पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पटियाला-राजपुरा बाईपास मेन रोड पर गांव शेरमाजरा चौक के पास नाकाबंदी के दौरान गैंगस्टर राहुल सिंह निवासी गांव पांडुआ जिला बदायूं (यूपी) को हथियारों समेत गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ थाना पसियाना में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

जीरकपुर में 2021 में नशा तस्करी में हुआ था गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार राहुल सिंह को 2021 में थाना जीरकपुर के इलाके में नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर होशियारपुर जेल भेजा गया था। इसके बाद पटियाला जेल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शातिर गैंगस्टर दीपक उर्फ दीपू बनूड़ निवासी मोहल्ला खटीका जिला पटियाला से नजदीकी हुई। इसके अलावा राहुल की कुरुक्षेत्र जेल में बंद नवीन उर्फ काला पेगा निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी जींद हरियाणा के साथ दोस्ती हुई।
जेल से बाहर आने के बाद राहुल सिंह जीरकपुर में रहने लगा। इसी दौरान उसने कुछ असलहा मंगवाए तो इसकी सूचना सीआईए पटियाला पुलिस को मिल गई। इसके आधार पर ऑपरेशन चलाकर राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार राहुल सिंह को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस केस में जल्द और गिरफ्तारियां होने की संभावना है। पटियाला व कुरुक्षेत्र जेलों में बंद आरोपी के हैंडलरों को भी जल्द प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.