हवस में अंधी मां ने बेटा मार डाला और ससुर भी किया कत्ल

रिपोर्ट: परवीन कोमल 9876442643

सेक्स का भूत कुछ इस कदर सवार हुए एक औरत के सर पर कि उसने पहले अपने ससुर और उसके बाद अपने सगे बेटे की अपने प्रेमी के साथ मिलकर बड़ी बेरहमी के साथ हत्या कर दी , घटना पटियाला जिले की है ।

एक अंधे प्रेम के जाल में फंसकर जहां एक माँ ने अपने 17 वर्षीय बेटे को कत्ल करने का घिनौना काम किया है वही उसी ने 2015 में अपने ही प्रेमी का साथ मिलकर अपने ससुर को भी मौत के घाट उतार दिया था। अब इस मां को क्या पता था की जिस वासना के भूखे भेड़िये के लिए वह हवस की कामांध पुतली बन गई है वही उसकी देह के साथ साथ जमीन पर भी आंखे गड़ाए बैठा है । इन दोनों हवस के कीड़ों ने जो जो सपने सँजोये थे, वह धरे के धरे रह गए क्यों कि अब बाकी की जिंदगी यह यह दोनों सलाखों के पीछे ही बिताएंगे।
पटियाला जिले के नाभा सब डिवीजन के गांव छीटा वाला के 17 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी के कत्ल के मामले को पटियाला पुलिस ने हल किया है । इस मामले में पुलिस ने मृतक लड़के की माता और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है ।यही नहीं इस मामले में पुलिस की तसल्लीबख्श पूछताछ में इस महिला के द्वारा अपने बेटे के कत्ल से पहले अपने ही ससुर के कत्ल के जुर्म भी कबूल कर लिया गया है । दोनों ही कत्ल इस महिला के द्वारा अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंधों में रुकावट को दूर करने के लिए किए गए थे और कत्ल की गुत्थी सिर्फ एक फोन कॉल के जरिए पुलिस ने सुलझा ली।

सेक्स की प्यासी एक मां अपने ही बेटे की कातिल बन गई । ये मामला सामने आया है पटियाला जिले के गांव छींटा वाला  में जहां एक मां ने अपने प्रेम संबंधों में रुकावट बने अपने बेटे सुखबीर सिंह को अपने प्रेमी के साथ मिलकर कत्ल कर दिया। महिला ने इस हत्या को आत्महत्या करार देने के लिए अपने बेटे के मुंह में कीटनाशक दवा डाल दी लेकिन पड़ताल के चलते एक फोन कॉल ने सारा मामला ही सुलझा दिया । आपको बता दें कि 17 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी सुखबीर सिंह की मृतक देह उसके घर के बाहर 20 तारीख को मिली थी। मृतक की मां ने अपने बेटे की मौत को खुदकुशी बनाने की पूरी कोशिश की लेकिन उसके गांव वालों ने ही इस खुदकुशी को कत्ल का मामला बताया और पुलिस को इस बारे में बता दिया । इसके बाद पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी । पड़ताल के दौरान पुलिस को मृतक युवक का मोबाइल ना मिलेन पर शक हुआ और पुलिस ने मृतक की मां नरेंद्र कौर से जब उसके फोन के बारे में पूछा तो वह कोई सही जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद मृतक के फोन कॉल की डिटेल निकलवाई गई तो मृतक युवक के फोन से उसकी मां के प्रेमी सिमरदीप सिंह के फोन पर रात को 2:30 बजे के करीब की हुई कॉल डिटेल भी आ गई । इसके बाद जब महिला से इस बारे में सख्ती से पूछा गया तो वह टूट गई और उसने बता दिया कि उसने अपने प्रेमी के साथ चलते अवैध संबंधों में रुकावट बने अपने बेटे को रास्ते से हटाने के लिए रात को पहले तकिए के साथ उसका मुंह बंद करके उसकी हत्या कर दी और बाद में इस कथन को खुदकशी का रूप देने के लिए उसके मुंह में एक जहरीला कीटनाशक डाल दिया। इसके बाद उसकी लाश को घर के बाहर घसीटकर सड़क पर लिटा कर आराम से सो गई। इसी दौरान करीब 2:00 बजे उसे ख्याल आया कि मेरा प्रेमी सही सलामत अपने घर पहुंच गया है या नहीं, इसलिए उसने अपने ही बेटे का फोन उठाकर उससे अपने प्रेमी को कॉल कर दी । बस यही काम उसकी गिरफ्तारी और उसके द्वारा किए गए इस घिनौने काम को दुनिया के सामने लाने का कारण बना । उसके बाद अपने आप को बचाने के लिए नरेंद्र कौर ने इस मोबाइल को तोड़कर घर में ही एक जगह पर छुपा दिया जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है । जब इस मामले में आगे और पूछताछ हुई तो एक और अंधे कत्ल को कबूल कर लिया इस सेक्स की ज्वाला में जल भुन रही औरत ने । यह मामला था नरेंद्र सिंह का जिसकी 2015 में मौत हो गई थी तब उस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था कि जगदीप सिंह हार्ट अटैक से मर गया है लेकिन अब नरेंद्र कौर ने यह माना है कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को रास्ते से हटाने के लिए उसका भी इसी तरह कत्ल किया था जहां एक महिला ने सामाजिक रिश्ता खास तौर पर मां की ममता को कलंकित कर दिया वही उसने अपने ससुर के कत्ल से यह साबित कर दिया कि एक औरत अपने अवैध संबंधों के लिए कहां तक जा सकती है । जिस लड़के सिमरदीप के साथ उसने अश्लील संबंध बनाए थे उसकी स्कीम थी कि ससुर की हत्या के बाद उसके बेटे सुखबीर सिंह को रास्ते से हटा कर इस 5 एकड़ जमीन का मालिक बन जाएगा लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके द्वारा की गई गलती उन को सलाखों के पीछे पहुंचा देगी और कानून के हाथ लम्बे ही नहीं चौड़े भी होते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.