तमंचे के साथ फेसबुक पर अपलोड की तस्वीर

गोरखपुर पुलिस ने देसी रिवाल्वर और तमंचे के साथ हिस्ट्रीशीटर ने फेसबुक पर तस्वीर अपलोड की। ये तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर जमुना निषाद और सूरज को गिरफ्तार किया है। दोनों खोराबार के छितौना गांव के रहने वाले हैं।

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले छितौना के सूरज निषाद ने असलहों के साथ फोटो खींचकर फेसबुक पर अपलोड किया था। गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी थी। सामने आया कि असलहे हिस्ट्रीशीटर जमुना निषाद का है। जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि गांव के सूरज निषाद से उसका परिचय था। उसी ने असलहे दिए थे।

जिसके बाद उसने ​भौंकाल बनाने के लिए फोटो खींचकर अपलोड कर दिया। एसपी सिटी ने बताया कि जमुना निषाद खोराबार थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ पहले से ही 12 केस दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।

आए दिन गोरखपुर के युवा लगाते हैं असलहे संग फोटो
गोरखपुर में आए दिन युवा असलहे के संग सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर डालते हैं। कुछ दिन पूर्व ही कैंट इलाके में एक युवक ने फोटो अपलोड किया था। वहीं छह माह पूर्व खोराबार में एक युवक ने फोटो अपलोड किया था। चिलुआताल में भी असलहे संग बर्थडे मनाने की फोटो अपलोड की गई थी। सभी मामलों में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा लेकिन यह शौक खत्म ही नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.