एसएसपी दीपक पारिख ने हिला दिए पटियाला के कई थाना इंचार्ज

थाना काेतवाली, लाहाैरी गेट, पातड़ां और जुल्का थाना इंचार्ज काे भेजा पुलिस लाइन

रिपोर्ट : परवीन कोमल

जिले के चार पुलिस थानों के इंचार्ज को पुलिस लाइन भेजते हुए 11 पुलिस कर्मचारियों का तबादला कर दिया है। एसएसपी दीपक पारिख के निर्देश पर कोतवाली थाना इंचार्ज राहुल कौशल, लाहौरी गेट इंचार्ज जसप्रीत काहलों, पातड़ां थाना इंचार्ज इंदरपाल सिंह चौहान, जुल्का थाना इंचार्ज गुरजंट सिंह को पुलिस लाइन भेजा है। सिटी ट्रैफिक टू इंचार्ज भगवान सिंह को भी पुलिस लाइन भेज दिया है।

छींटवाला चौकी इंचार्ज नछतर सिंह को बदलकर ट्रैफिक विंग के डीएसपी का रीडर, मवीं कलां इंचार्ज साहिब सिंह को पातडा़ं थाना में, एसआई चैनसुख को भुन्नरहेड़ी इंचार्ज से बदलकर सनौर में एडिशनल एसएचओ, एसआई गुरनाम सिंह को जनसुआ चौकी से बदलकर राजपुरा सिटी थाना में एडिशनल एसएचओ, कुलदीप सिंह को सनौर का एडीशनल एसएचओ से बदल बलबेड़ा और गोपिंदर सिंह को बहादुरगढ़ चौकी में नियुक्त किया है।

सरबजीत सिंह कोतवाली पटियाला इंचार्ज नियुक्त
गुरदीप सिंह को पीसीआर से बदलकर थाना सदर इंचार्ज, इंस्पेक्टर जसप्रीत सिंह को पुलिस लाइन से बदलकर पीसीआर इंचार्ज, इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह को पुलिस लाइन से कोतवाली पटियाला इंचार्ज, प्रकाश मसीह को एंटी नारकोटिक से बदलकर पातड़ां इंचार्ज, गुरसेवक सिंह को बहादुरगढ़ चौकी इंचार्ज से जुल्का थाना इंचार्ज, एसआई गुरप्रीत सिंह को एंटी नारकोटिक से हटाकर लाहौरी गेट इंचार्ज, राजनदीप कौर को पसियाणा थाना से बदलकर बीआर डीपीओ में, रेनु बाला को पुलिस लाइन से हटाकर छीटांवाला चौकी इंचार्ज, मनजीत सिंह को सदर पटियाला के एडिशनल एसएचओ से मवींकला चौकी इंचार्ज, सुखचैन सिंह को सिविल लाइन से भुन्नरहेड़ी इंचार्ज, रामकरन को अनाज मंडी से बदलकर बहादुरगढ़ चौकी इंचार्ज, एएसआई सूबा सिंह को माडल टाउन से बदलकर जनसुआ चौकी इंचार्ज लगाया है। बलजिंदर सिंह को समाना सिटी थाना से ट्रैफिक विंग टू इंचार्ज नियुक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.