महिला पुलिस थाना में एस एच ओ सुखविंदर कौर नियुक्त

Report : Parveen Komal 9876442643

महिला पुलिस स्टेशन पटियाला में सब इंस्पेक्टर सुखविंदर कौर की तैनाती से इस महत्वपूर्ण संस्थान के काम काज में और भी गतिशीलता और मुस्तैदी आ रही है। इस काबिल नौजवान महिला पुलिस अधिकारी को महिला पुलिसिंग और साइबर अपराध मामलों का खास तज़ुरबा है क्योंकि इन्होंने वोमेन सेल संगरूर में इंचार्ज के तौर पर काम किया है और साइबर क्राइम सेल में भी बतौर इंचार्ज अपनी ड्यूटी बखूबी निभाई है ।

इन्होंने एस एच ओ के तौर पर सदर थाना संगरूर के चुनौतीपूर्ण कार्यभार को पूरी कार्यकुशलता से निभाया है। एस आई सुखविंदर कौर का कहना है कि उनका सौभाग्य है कि उन्हें एस एस पी पटियाला श्री मनदीप सिंह सिद्धू जैसे ईमानदार अधिकारी की कमांड में कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। लोगों की सेवा करना और उन्हें इंसाफ दिलाना इस महिला पुलिस अधिकारी की हॉबी है।

महिला पुलिस थाने में तैनात एएसआई सिकंदर कौशल ने PNI को बताया कि मैडम सुखविंदर कौर अपने अधीनस्थ स्टाफ के साथ सहयोग करते हुए उनका अपने परिवार की तरह ख्याल रखती हैं। प्रेस क्लब पटियाला और इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स असोसिएशन फ़ॉर पुलिस पब्लिक प्रेस ने एस आई सुखविंदर कौर की इस तैनाती का स्वागत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed